इस चमत्कारिक औषधि से बढ़ाएं आंखों की रोशनी




आंखों की रोशनी को बढ़ाने और उसके आस पास के त्वचा को पुनर्जीवित करने का उपचार बहुत ही आसान है इस की सारी सामग्री आप की रसोई में ही मिल जाएगी और इसे बनाने की विधि बहुत ही सरल है। ये चमत्कारी औषधि निकट दृष्टि दोष के इलाज में बहुत लाभकारी है।

इस औषधि की सबसे अच्छी बात ये है के ये बिलकुल सुरक्षित है और इसके कोई दुष्प्रभाव नहीं हैं। क्योंकि ये प्राकृतिक तत्वों से बनी है। और ये औषधि बनाने के लिए आपकी जेब पर भी ज्यादा भार नही पड़ेगा कि योंकि ये बहुत हे कम कीमत में तैयार हो जाती है।
इसके रोजाना इस्तेमाल से आंखों के आस पास की त्वचा नरम और मुलायम हो जाती है। और इसके इलावा इसके इस्तेमाल से आपके बाल भी अच्छे हो जाएंगे और बालों का झडऩा कम हो जाएगा इसे एक बार जरूर इस्तेमाल करें क्योंकि इस में आपका कुछ खर्च नही होगा बल्कि बेशकीमती सेहत से जुड़े फायदे होंगे।

तैयार करने की सामग्री:
लहसुन की 3 कलियां
10 चम्मच शुद्ध शहद
200 ग्राम अलसी का तेल
4 नीम्बू
बनाने की विधि:
सबसे पहले लहसुन को छील कर काटें और पीस लें। इसके बाद नींबू को छील कर काट लें और उसे कांच के बर्तन में रखें और उसमे लहसुन, शहद और अलसी का तेल डाल दें।
सभी चीजों को अच्छे से किसी लकड़ी के चम्मच से मिला लें। आप की औषधि तयार है। इस मिश्रण को जमाए नहीं। एक चम्मच खाना खाने से पहले दिन में 3 बार लें। इसे त्वचा पर नही लगाए।
ये चमत्कारी मिश्रण आपकी नजर को बढ़ाएगा साथ ही साथ आपके चेहरे को चमकदार बना कर आपको जवान दिखने में मदद करेगा। इसके नतीजे देख कर आप दंग रह जाएंगे।