सिर्फ 501 रुपए में मिल रहा है 8MP कैमरा वाला यह फोन

सिर्फ 501 रुपए में मिल रहा है 8MP कैमरा वाला यह फोन



रिंगिंग बेल्स के 251 रुपए वाले Freedom 251 स्मार्टफोन के बाद एक और कंपनी चैंपवन ने 501 रुपए में स्मार्टफोन पेश किया है.जिसका नाम ChampOne C1 रखा गया है.

आपको बता दें कि इस फोन को फ्लैश सेल में केवल वही लोग ले पाएंगे जिन्होंने इसके लिए रजिस्ट्रेशन किया है. यह केवल कैश ऑन डिलिवरी पर उपलब्ध होगा.इसकी फ्लैश सेल 2 सितम्बर को होगी.

फीचर्स की बात करें तो C1 में 5 इंच की HD डिस्प्ले दी गई है. इसका 1.3GHz MT6735 क्वॉडकोर प्रोसेसर इसकी अप्लीकेशंस को ईजी एक्सेस देता है.C1 एक एंड्रॉएड बेस्ड फोन है जो 2 GB रैम से लैस है.

कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर कैमरा दिया गया है. स्टोरेज का पूरा ध्यान रखते हुए कंपनी ने इसे 16 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया है.

बैटरी पर नजर डालें तो इस फोन में 2500mAh की बैटरी दी गई है. खास फीचर के तौर पर ड्यूल सिम वाले इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है.

य़ह भी पढ़ें: इसरो के नाम एक और उपलब्धि, स्क्रैमजेट इंजन का सफल परीक्षण

कंपनी का कहना है कि वेबसाइट में कुछ खराबी आने के कारण फिलहाल इस फोन के लिए रजिस्ट्रेशन बंद हा चुके हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 501 रुपए में स्मार्टफोन देने का ऑफर कंपनी के सेल्स प्रमोशन का एक हिस्सा है. इसके बाद ये अपनी रियल प्राइस लगभग 8000 रुपए में मिलेगा.