Being Possessive Is Good Sign But Over Possessive Is Always Bad Either Women Or Men

गर्लफ्रेंड के ओवर पॉजेसिव नेचर से पड़ सकती है रिलेशनशिप में दरार



गर्लफ्रेंड के मुंह से निकले प्यार के दो शब्द हर तरह की परेशानी को दूर करने में कारगर होते हैं लेकिन वहीं जब आपकी गर्लफ्रेंड का नेचर ओवर पॉजेसिव हो तो उनके कॉल से लेकर मैसेज, डिनर डेट और शॉपिंग तक परेशानी का सबब बनने लगते हैं। कहीं आपको भी तो अपनी गर्लफ्रेंड के चलते इन मुसीबतों का सामना नहीं करना पड़ रहा.....
ओवर पॉजेसिव गर्लफ्रेंड की बुरी आदतें
कॉल रिसीव न करने पर लड़ाई
मीटिंग में हों या ऑफिस से लौटते वक्त बस और ऑटो में। फोन कॉल रिसीव न करने पर गर्लफ्रेंड तमाम तरह के तानें मारना और लड़ाई करना शुरु कर देगी। कितना ही बिजी शेड्यूल क्यों न हों लेकिन अगर आपकी गर्लफ्रेंड ओवर पॉजेसिव है तो उसकी नजरों में आप मौज-मस्ती ही कर रहे होंगे।
Other habits: फीमेल फ्रेंड्स से सख्त नफरत, इमोशनल ड्रामा क्वीन बने रहना , उम्मीद से दोगुने की चाह रखना, रिलेशनशिप में स्पेस की कमी, दिखावे के लिए हमेशा तैयार रहना, हर बात जानना है जरूरी, ब्वॉयज नाइट आउटिंग में पंगा, गर्लफ्रेंड के दोस्तों को होता है सब पता।

फीमेल फ्रेंड्स से सख्त नफरत
ओवर पॉजेसिव गर्लफ्रेंड और वाइफ दोनों ही इस जुगाड़ में लगी रहती हैं कि कैसे धीरे-धीरे करके आपके ऑफिस और कॉलेज की लिस्ट में शामिल महिलाओं से आपका कॉन्टैक्ट खत्म करवाया जाए। यहां तक कि किसी अंजान महिला की मदद करते वक्त भी वो आपको शक वाली निगाहों से ही घूरेंगी।

इमोशनल ड्रामा क्वीन बने रहना
ज्यादातर महिलाएं छोटी सी बात का बड़ा सा इश्यू कैसे बनाते हैं इसमें माहिर होती हैं। अगर उन्हें घर में होने वाले पूजा-पाठ, फैमिली फंक्शन में नहीं बुलाया जाता तो उनकी नजरों में इसका मतलब होता है कि ब्वॉयफ्रेंड की फैमिली उन्हें पसंद नहीं करती या फिर शायद अब तक फैमिली को आपके बारे में पता ही नहीं है।